शायरी दिल💞की यारी - रामजी रामेष्ट दौदेरिया !! L💞V💔 Shayari by Ramji Ramesht dauderiya

Shayari ❤ Dil ki yaari   by  Ramji Ramesht  dauderiya 

रामजी रामेष्ट दौदेरिया 
🌹🌹
🌹🌹
ना मुझे पढ़ना आता था ना मुझे लिखना 
तेरे खत पढ़ने के लिए मैंने पढ़ना सीखा, तुझे खत लिखने के लिए मैं ने लिखना 💞
कर्जदार रहेंगे हम तेरे ज़िन्दगी पर, तेरी वजह से एक अनपढ़ थोड़ा पढ़ लिख गया 💞
🌹🌹
🖊🖊 रामजी रामेष्ट दौदेरिया 

❤ खिले हुए फूलों की तरह, उसकी मुस्कान लगती है 

❤ उस की  सुंदर आँखों से, उसकी पहचान लगती है 

❤ हसीनाओं में सबसे हसीन मेरी जान लगती है 

❤  वो तो मेरे दिल में बन के अरमान वसती है 
                                      📝 रामजी रामेष्ट दौदेरिया 

      ❤ बड़ी क्रवनल है वो क्ररेम ऐसा कर डाला 

❤ दिल का मर्डर कर डाला मेरे दिल का मर्डर कर डाला 

   ❤ आँखों से वार किया अदाओं से कहर कर डाला 

   ❤ मेरी बाँडी का खून सारा उस ने ज़हर कर डाला 
                                  📝 रामजी रामेष्ट दौदेरिया  
💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞
    🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
 दिल जब से तुम से मिला इंतजार तभी से करता है 
सारी दुनिया छोड़ के दिल तुम पे मरता है 
कैसे बताऊ तुम्हें ये प्यार कितना करता है 
याद में तेरे हर रोज पल पल जलता है 
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞
हम तो चल दिए दिल उस पर फिदा कर 
सूबसूरत दिखती वो अपनी हर अदा पर 
गीत उसके आते मेरी मुहब्बत की जुवा पर 
दुआ करता हूँ रब से मेरे दिल से उसे ना जुदा कर 
💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞💞
🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹🌹
                                         रामजी रामेष्ट दौदेरिया 
❤ मिटाने से भी ना मिटे अपनी ऐसी लकीर है 

❤ रब भी जिस पे नाज़ करें अपनी वो तकदीर है 

❤ मै जिस का रांझा सारे जहाँ से खूबसूरत मेरी वो हीर है 

❤ मुझे कैमरे की क्या ज़रूरत नैनो में कैद उस की तस्वीर है 
                                   📝 रामजी रामेष्ट दौदेरिया 

🙏 कोई गर्व करता अपने सीने पर 

🙏 कोई गर्व करता अपने जीने पर 

🙏 कोई गर्व करता अपने नगीने पर 

🙏 हम वो है जो गर्व करते अपने मेहनत के पसीने पर 
                                    📝 रामजी रामेष्ट दौदेरिया 

      ❤ मेरे दिल के फ्रेम में तेरी तस्वीर लगी है 

❤ मैं ने दिल से पूछा तो दिल बोला तू मुझे हीर लगी है 
                                   📝 रामजी रामेष्ट दौदेरिया  

❤  करते करते तेरा इंतज़ार 

❤ ज़िंदगी हुई मेरी बेकार 

❤ करता हूँ, करता रहूँगा तुझ से प्यार 

❤ कब मिलोगे मेरे यार 
                         📝 - रामजी रामेष्ट दौदेरिया 

❤ भूल पाना तुझे नामुमकिन सा लगता है 

❤ दौड़ा दौड़ा तेरे पास आऊँ दिल मेरा करता है 
                                   📝  - रामजी रामेष्ट दौदेरिया 

❤ देखता हूँ जब भी तुम्हारी फोटो को मैं ज़ूम कर के 
        ❤ रह नही सकता बिना उसे मैं चूम कर के 
❤ नज़रें ढूँढती है तुम्हें यहाँ वहाँ घूम कर के 
        ❤ तेरे इश्क के नशे में नाचता मैं झूम कर के 
                                📝  - रामजी रामेष्ट दौदेरिया 






टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कुम्भकरण और विभीषण विश्लेषण - kumbhakarn and vibhishan analysis by Ramji Ramesht dauderiya

राम नाम का गुणगान - रामजी रामेष्ट दौदेरिया

आज कल के नेता - रामजी रामेष्ट दौदेरिया