प्रार्थना तीनों लोक के स्वामी - रामजी रामेष्ट दौदेरिया

                                                                                                                                                                   
🙏 प्रार्थना 🙏               
                  शीर्षक  - तीनों लोक के स्वामी                       
                   कवि   -   रामजी रामेष्ट दौदेरिया                             

तीनों लोक के स्वामी                                                        
                               प्रभु अंतर्यामी                                   
  आप के चरणों में रखूँ अपना शीश                                  
               हाथ जोड़ विनती करूँ विनती सुन लो मेरे ईश    
मुझे मेरे लक्ष्य तक पहुँचाओ                                             
     बीच मार्ग में मैं खड़ा प्रभु मार्गदर्शक बन के आ जाओ   
लक्ष्य है दूर, मैं रास्ते में खड़ा मजबूर                                  
                                        हे ईश्वर मार्गदर्शन मेरा ज़रूर     
दूर करो प्रभु मेरे राहों की खामी                                        
       तीनों लोक के स्वामी                                                 
           प्रभु अंतर्यामी                                                       
                             आप के चरणों में रखूँ अपना शीश       
            हाथ जोड़ विनती करूँ विनती सुन लो मेरे ईश       
                                                                                      
                          कवि -  रामजी रामेष्ट दौदेरिया  
  रामजी रामेष्ट दौदेरिया                                                         
                           
                                  
                            

                                                  

                                                                                                                             
 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कुम्भकरण और विभीषण विश्लेषण - kumbhakarn and vibhishan analysis by Ramji Ramesht dauderiya

राम नाम का गुणगान - रामजी रामेष्ट दौदेरिया

आज कल के नेता - रामजी रामेष्ट दौदेरिया